'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची टोटल धमाल की स्टार कास्ट

2/17/2019 12:14:09 AM

मुंबईः 'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की। सबसे पहले कपिल ने एक्टर अजय देवगन के साथ मुलाकात की। कपिल ने अजय देवगन के साथ काफी बातें की। अजय ने इस दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें में कुछ रोचक बातें बताई। अजय ने बताया कि- इस फिल्म में स्पेशल बंदर है जो कि विदेश से लाए गए है। इस फिल्म में और भी बहुत से जानवर है जो कि असली है। इसके बाद एंट्री होती है रितेश देशमुख और डायरेक्टर इंद्र कुमार की।
PunjabKesari
इसके बाद शो में एंट्री होती है माधुरी दीक्षित औऱ अनिल कपूर की। शो के दौरान कभी परदे की हिट जोड़ी रही अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित का सुपर डांस भी देखने को मिला।
PunjabKesari
ता दें कि माधुरी का गाना एक दो तीन काफी हिट हुआ था। ये गाना फिल्म तेजाब का था। जिसमें माधुरी के कैरेक्टर का नाम मोहिनी था। जब फिल्म तेजाब हिट हो गई तो फैन्स माधुरी से ऑटोग्राफ मांगते थे, तब वे अपने नाम की जगह सिर्फ M लिखती थी, लोग समझते थे मोहिनी, लेकिन वे अपना नाम माधुरी ल‍िखती थीं। शो के दौरान कृष्णा अभिषेक के किरदार सपना ने अजय देवगन से एक करोड़ रुपए मांगे। और सपना के पैसे मांगने पर अजय उन्हें नकली पैसों से भरा बैग दे देते है। सपना ने इस स्टार कास्ट टीम के साथ काफी हंसी मज़ाक किया। फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।
PunjabKesari
शो में अनिल कपूर माधुरी से जुड़े कुछ राज खोलें। उन्होंने बताया कि आम तौर पर कूल रहने वाली माधुरी उस वक्त कितनी गुस्सा हो जाती हैं, जब उन्हें अपना खाना टाइम पर नहीं मिलता। व अपना लंच टाइम पर करती हैं।
PunjabKesari
इस के साथ और भी बहुत सी बातें है जो आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देंगी। लेकिन इसके लिए आपको देखना पड़ेगा कपिल शर्मा का शो।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News