''चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट...सुनील से हुई लड़ाई पर कपिल ने लिए मजे, 7 साल बाद एक साथ बोर्ड की फ्लाइट

4/8/2024 1:08:36 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। 7 साल पहले दोनों की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। लेकिन अब कपिल और सुनील अपने गिले शिकवे भूल कर साथ में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में धमाल मचा रहे हैं. शो के दो एपिसोड आ चुके हैं और इनकी जुगलबंदी की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। कपिल और सुनील एक-दूसरे के साथ ऐसे घुल मिल गए हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं था।

PunjabKesari

 

अब एक बार फिर दोनों फ्लाइट में साथ में बैठे हैं  जिसकी तस्वीर कपिल शर्मा ने शेयर की है। तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रहे हैं। उनके बीच जूस का एक ग्लास रखा हुआ है। फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन दिया- 'चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गई और फैंस कैप्शन और फोटो पर रिएक्शन दिए जा रहे हैं। फैंस पहले से ही सुनील ग्रोवर और कपिल के के साथ आने से बहुत खुश हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को भर दिया। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज और जाने-माने लोगों ने भी कपिल और सुनील के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की।

PunjabKesari

 

अदा शर्मा लिखती हैं, 'सोनू, बूंद सोडियम थायोसल्फेट दाल में ही दो। स्वाद के लिए'। गजराज राव ने कहा, 'आप दोनों को प्यार', राजीव ठाकुर ने जवाब दिया, 'हा हा हा'। भारती सिंह, सना सैय्यद, सुरेश रैना, युवराज सिंह, बादशाह, साकिब सलीम और कई लोगों ने इस पर रिएक्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' में एक साथ काम कर चुके हैं। सुनील के किरदार गुत्थी को तुरंत पहचान मिली और उनकी खूब सराहना भी हुई। हालांकि, जब टीम अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर रवाना हुई तो फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच तीखी बहस हुई। इसके बाद सुनील ने अचानक शो छोड़ दिया।  कपिल और सुनील ने छह साल बाद सुलह की और अपने सबसे हालिया शो, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में साथ आ गए हैं। शो में कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर भी हैं। इसका प्रीमियर 30 मार्च, 2024 को हुआ ।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News