संगीत सेरेमनी में आरती सिंह-दीपक चौहान का इश्क वाला लव, हरा लहंगा, भारी-भरकम ज्वैलरी और चेहरे पर नूर..गोविंदा की भांजी ने लूटी महफिल

4/24/2024 12:31:06 PM

मुंबई: गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की एक्ट्रेस बहन आरती सिंह दुल्हन बनने को तैयार हैं। एक्ट्रेस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं और वो पल आ चुका है।आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग इस्कॉन मंदिर में कपल फेरे लेंगी।  उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स जारी हैं।

PunjabKesari

22 अप्रैल को आरती की हल्दी सेरेमनी थी। वहीं 23 की सुबह आरती के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगी। मेहंदी के बाद रात में आरती की संगीत सेरेमनी हुईं। इस सेरेमनी में होने वाली दुल्हनिया अपने दुल्हे राजा के साथ रोमांटिक होती नजर आईं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं दीपक का इस दौरान रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। संगीत के लिए दोनों ने एथनिक लुक चुना है और एक दूसरे के साथ बहुत कमाल के नजर आ रहे है।

PunjabKesari

 

कपल के चेहरे पर नजर आ रही खुशी उनके लुक और भी खास बना रही है।  आरती ने संगीत सेरेमनी के लिए हरे रंग का लहंगा चुना है।

PunjabKesari

 

लहंगे के साथ आरती ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। साथ ही उनके हाथों में अलग-अलग रंग की चूड़ी दिख रही है। वहीं दूल्हे राजा ने भी कुर्ता और धोती कैरी किया है।  दोनों के लिए आउटफिट बढ़िया दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News