टीना अंबानी ने शेयर की बेटे की वेडिंग एल्बम,ऐश्वर्या-आराध्या की ट्विनिंग से लेकर अमिताभ के एक्सप्रेशन ने चुराई लाइमलाइट

3/12/2022 12:56:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी और बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल अंबानी की हाल ही में कृशा शाह संग सात फेरे लिए। इस शादी में बाॅलीवुड से जुड़े कई स्टार्स ने शिरकत की।  सोशल मीडिया पर अनमोल और  कृशा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुईं। वहीं टीना अंबानी ने भी कई पोस्ट्स और वेडिंग सेलिब्रेशन्स की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

PunjabKesari

एक बार फिर उन्होंने अपने बेटे अनमोल और बहू कृशा की शादी की तस्वीरें शेयर कर उनपर प्यार लुटाया।  एक फोटो में नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, अनमोल और कृशा का फेरों के लिए गठबंधन करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

सिल्वर लहंगे में ईशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं अनमोल और कृशा एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। इनमें कुछ फोटोज फेरों के दौरान की भी रहीं।

PunjabKesari

टीना और अनिल बेटे और बहू पर फूल बरसाते दिखाई दिए।

PunjabKesari

वैसे तो शादी की जुड़ी हर तस्वीर को लोगों का खूब प्यार मिला लेकिन एक तस्वीर ऐसी थी जिसने सबका ध्यान खींचा वह थी एक फ्रेम में अंबानी और बच्चन परिवार का दिखना।

PunjabKesari

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन दिख रही हैं। इस दौरान जहां ऐश्वर्या-आराध्या की ट्विनिंग ने लोगों को दिल जीता। वहीं बिग बी के एक्सप्रेशन ने महफिल लूट ली।

PunjabKesari

 टीना अंबानी ने फोटोज शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा-अनमोल और कृशा की जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है। दोस्तों और परिवार वालों की दुआओं से दोनों खुश हैं। आप वेडिंग एल्बम देख सकते हैं।

PunjabKesari

टीना अंबानी की बहू के बारे में बात करें तो वह पेशे से मुंबई बेस्ड बिजनेसवुमन हैं। एक बड़ा भाई और एक बहन है। कृशा की मां पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। छह महीने पहले ही कृशा ने अपने पिता निकुंज शाह को खोया है। कृशा शाह अपने भाई की कंपनी 'सिस्को' की को-फाउंडर भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News