Exclusive: 70 के दशक की ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी 'राधे' में सलमान की मां की भूमिका

11/4/2019 1:05:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पिछले हफ्ते, सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की अनाउंसमेंट की, जिसने उनके सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया। फिल्म में दिशा पटानी सलमान की को-एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं और यह जानने के बाद दिशा और सलमान के फैंस दोनों ही काफी उत्साहित हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान की मां की तलाश भी पूरी हो गई है।

PunjabKesari, Radhe Mother Images

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जरीना वहाब सलमान की मां की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब सलमान और जरीना एक साथ काम करेंगे।

PunjabKesari, Zareena Wahab Images

आपको बता दें कि सलमान खान ने जरीना के बेटे सूरज पंचोली को बॉलीवुड में लॉन्च किया। अगर उनके फैमिली बॉन्ड की बात करें, तो सलमान आदित्य पंचोली और उनके परिवार के साथ एक अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। वहीं सामने आई जानकारी के अनुसार जरीना सलमान को सूरज का मेंटर मानती हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म को 8 नवंबर के बाद नॉन-स्टॉप शूट किया जाएगा। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

PunjabKesari,  Zareena Wahab Images

फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं और यह सलमान के साथ उनकी तीसरी फिल्म है क्योंकि सलमान और प्रभुदेवा इससे पहले वांटेड में काम कर चुके हैं। उनकी 'दबंग 3' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'राधे' अगले साल ईद पर रिलीज होगी। जरीन को 'चितचोर', 'घरौंदा, 'अनपढ़', 'गोपाल कृष्णा', 'सावन को आने दो', जैसी फिल्मों में देखा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News