देसी गर्ल अक्टूबर में होने वाली हैं विदेसी, कर चुकी हैं चुपके-चुपके सगाई

7/27/2018 7:03:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सगाई कर ली है। सूत्रों के मुताबिक दोनों अक्तूबर में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने न्यूयॉर्क में इंगेजमेंट रिंग खरीदी थी जिसके बाद दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

 

PunjabKesari

 

अपनी सगाई की प्रियंका-निक ने किसी को भी कानों-कान खबर नहीं होने दी। लेकिन कुछ बाते एेसी है जो ये साबित करती है कि प्रियंका-निक की सगाई हो गई है। 

 

PunjabKesari

 

हाल ही में वायरल हो रही तस्वीर में प्रियंका अपने हाथ नें डाली रिंग को निहारती नजर आई थी, कहा जा रहा है कि ये रिंग निक ने उन्हें उनके बर्थडे पर दी थी। वहीं प्रियंका ने भी निक को रिंग दी थी। इसके अलावा प्रियंका ने इस बार अपना बर्थडे निक के साथ लंदन में ही मनाया था।

 

PunjabKesari

 

सूत्रों का मानना है कि ये दोनों अपने रिलेशन को लेकर सीरियस है। सबसे बड़ा सबूत है कि प्रियंका ने सलमान की फिल्म 'भारत' किसी स्पेशल कारण के लिए छोड़ दी है। इसे बात से और पक्का हो गया है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचा सकते है। इस कपल ने इंस्टा पर अपने रिलेशन को कबूला था। 

 

PunjabKesari


बता दें कि दोनों एक दूसरे के परिवार वालो से मिल चुके है। हाल ही में निक प्रियंका के साथ भारत आए थे और वह उनके परिवार वालो से मिले थे। वहीं इससे पहले प्रियंका भी निक के कजिन की शादी में गई थी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News