''द केरल स्टोरी'' बनी IMBd की 2023 की सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1

7/15/2023 2:08:08 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' एक बार फिर सुर्खियों में आई है। इस फिल्म को आईएमडीबी की 2023 की अत्यधिक प्रतिष्ठित मोस्ट पॉपुलर इंडियन मूवीज की लिस्ट में टॉप पोजीशन हासिल हुई है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि फिल्म की अपार लोकप्रियता और देश भर के दर्शकों पर इसके प्रभाव को उजागर करती है।


'द केरल स्टोरी' की शानदार कहानी ने दर्शकों के दिल और दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है। विपुल अमृतलाल शाह की बेहतरीन स्टोरीटेलिंग और कुशल निर्देशन ने निस्संदेह फिल्म की सफलता में अहम रोल निभाया है, जिससे उन्हें आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली है। फिल्म ने अच्छी कमाई करने के साथ ही दर्शकों के दिलों पर राज किया और ग्लोबल लेवल पर भी नाम कमाया है।

द केरल स्टोरी का निर्माण, विकास और डिस्ट्रीब्यूशन सनशाइन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसके मालिक विपुल अमृतलाल शाह हैं। फिल्म में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी भी अहम भूमिकाओं हैं। द केरल स्टोरी को सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बैंकरोल किया गया है, जिसकी स्थापना विपुल अमृतलाल शाह ने की हैं, जो फिल्म के निर्माता, क्रिएटिव डायरेक्टर और सह-लेखक हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया हैं और ये आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News