परफॉर्मेंस देते वक्त आग में झुलसा थलपति विजय का 14 वर्षीय फैन, मौके पर मच गया हड़कंप

6/24/2024 3:19:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश-दुनिया में साउथ स्टार थलपति विजय के फैंस की कोई कमी नही है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक उनके अभिनय और स्टाइल का फैन है, लेकिन हाल ही में थलपति के एक फैन को लेकर झंझोड़ देने वाली खबर सामने आई है। एक्टर के बर्थडे पर आयोजित किए कार्यक्रम में उनका एक 14 वर्षीय फैन आग की चपेट में आ गया, जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी शॉक्ड हो रहे हैं।

 


दरअसल, थलपति विजय का 22 जून को जन्मदिन था। हालांकि, एक्टर ने शराब घटना में मारे गए 50 से ज्यादा लोगों की वजह से अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया। लेकिन थलपति के कुछ फैंस ने उनका जन्मदिन मनाने का फैसला किया और इसके लिए चेन्नई के नीलांकरई में एक ईवेंट का आयोजन किय। इस इवेंट में आग के साथ कराटे परफॉर्मेंस दे रहा एक 14 साल का बच्चा आग की चपेट में आ गया। आग लगने के कारण वहां हड़कंप मच गया और बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग पर कमेंट कर बच्चे के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं, इस घटना पर अभी तक थलपति विजय की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News