लीड रोल के लिए भगवान से भीख मांगती थीं अमनदीप सिद्धू, कई शोज में निभा चुकी है साइड किरदार

1/23/2021 3:27:34 PM

मुंबई. एक्ट्रेस अमनदीप सिद्धू इन दिनों अपने अपकमिंग शो 'तेरी मेरी इक जिंदड़ी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस शो में अमनदीप लीड रोल में नजर आने वाली है। इससे पहले अमनदीप ने शो 'ये प्यार नहीं तो क्या है, 'परमावतार श्रीकृष्ण' में छोटे-मोटे रोल किए है। अब एक्ट्रेस लीड रोल में अपना कमाल दिखाएंगी। इस शो की शूटिंग अमृतसर में की गई है। जिस दौरान मीडिया ने अमनदीप से शो को लेकर बातचीत की। 

PunjabKesari
अमनदीप ने शो को लेकर बात करते हुए कहा- मैं इस शो में माही का किरदार निभा रही हूं। बहुत ही प्यारा-सा किरदार है। सारे शो की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। शोज में साइड रोल निभाने के बाद जाकर मुझे लीड रोल मिला है तो क्यों न इसे ऐसे निभाऊं की छा जाऊं? मैं चाहती हूं कि सबको माही से प्यार हो जाए।

PunjabKesari

अमनदीप ने आगे कहा- मुझे मुंबई आकर ढाई साल हो गए हैं और मैं ऐक्टिंग में एक्सप्लोर करना चाहती थी। मैंने कई शोज में साइड रोल किए फिर मुझे लगा कि मुझे लीड रोल ही करने चाहिए। मैं एक साल तक भगवान से भीख मांगती रही मुझे लीड रोल दिला दें। मैंने साल भर इसके लिए मेहनत की और इंतजार किया। जब मुझे माही किरदार का ऑफर आया तो मुझे अहसास हुआ कि मैं इस किरदार के लिए बनी हूं।

PunjabKesari
इसके अलावा अमनदीप ने कहा- कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी सेफ्टी के साथ शो की शूटिंग की गई है। मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल किया गया है। जब कोई शूटिंग के दौरान मास्क नही लगता था तो उसे टोक दिया था। मैं इस मामले में बहुत सख्त हूं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News