हैवी झुमके... माथा पट्टी...नथ..सुर्ख लाल लहंगे में गुजराती दुल्हन बनीं श्रेणु पारेख, लंबा घूंघट लिए दीयों की रोशनी में एक्ट्रेस ने ली ब्राइडल एंट्री

12/22/2023 9:14:22 AM

मुंबई: श्रेणु पारेख टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं। 21 दिसंबर को श्रेणु पारेख ने अपने प्यार अक्षय म्हात्रे संग शादी रचाई। एक्ट्रेस ने अपने होमटाउन वड़ोदरा में अक्षय संग सात फेरे लिए जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके अलावा उनकी शादी की इनसाइड झलकियां ऑनलाइन सामने आई हैं, जो देखने में इतनी रियल हैं कि उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari

श्रेणु और अक्षय की शादी गुजराती और महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ हुई है लुक की बात करें तो अपने इस खास दिन के लिए श्रेनु ने हैवी फ्लोरल डिज़ाइन वाला एक खूबसूरत सुर्ख लाल और ऑरेंज कलर का लहंगा चुना।

PunjabKesari

उन्होंने इसे हाफ स्लीव्स वाले ब्लाउज और डबल दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिनमें से एक दुपट्टा उनके कंधे पर था, जबकि दूसरा उनके सिर पर बड़े करीने से टिकाया गया था।हमें श्रेनु की ब्राइडल ज्वेलरी भी बहुत पसंद आई।

PunjabKesari

उन्होंने हैवी झुमके, माथा पट्टी, नथ और हैवी स्टेटमेंट हाथ फूल के साथ पोल्की चोकर चुना था। सॉफ्ट ब्राउन-टोन्ड आईशैडो, कंटूर चीक्स और न्यूड-टोन्ड लिपस्टिक से उनके लुक को निखारा गया था।

PunjabKesari

गुजराती दुल्हन बनीं श्रेणु काफी खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी ओर उनके दूल्हे ने उन्हें मैच करते हुए रेड कलर की शेरवानी पहनी थी और मैचिंग दोशाला व क्रीम-टोन पगड़ी के साथ अपने शाही लुक से हर किसी का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

ब्राइडल एंट्री थी बेहद खास 


श्रेणु पारेख की एंट्री भी बेहद खास थी। इस दौरान दुल्हन को भावुक होते भी देखा गया था। वेन्यू खुली जगह पर था और पारंपरिक प्रस्तुतियों से इसका आकर्षण और भी बढ़ गया था।

PunjabKesari

सुंदर परफॉर्मेंस के बीच दुल्हन की एंट्री हुई, जहां कुछ प्रोफेशनल डांसर ट्रेडिशनल आउटफिट में मल्टी-लेयर्ड दीये पकड़े हुए थे और दुल्हन का स्वागत करते हुए देखे गए। श्रेनु वास्तव में एक अप्सरा की तरह लग रही थीं, जब वह अपनी पारंपरिक 'गुज्जू' ब्राइडल ड्रेस में एंट्री कर रही थीं। फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News