बड़ा झटका: राम गोपाल वर्मा की ''व्‍यूहम''की रिलीज पर रोक,तेलंगाना हाई कोर्ट सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट किया रद्द

12/30/2023 12:46:17 PM

मुंबई: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की विवादित फिल्म 'व्यूहम' को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि 'व्‍यूहम' अभी फिलहाल सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाएगी। तेलंगाना हाई कोर्ट ने फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगा दी है। इस फिल्म को आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बायोपिक बताया जा रहा है।जस्‍ट‍िस सुरेपल्‍ली नंदा की अदालत ने RGV के डायरेक्‍शन और रामधुथा क्रिएशन्स के बैनर तले बनी फिल्‍म के सेंसर बोर्ड सर्टिफिकेट को भी रद्द कर दिया हे। अदालत ने शुक्रवार को अंतरिम आदेश पारित करते हुए मामले को आगे की सुनवाई के लिए 11 जनवरी, 2024 तक पोस्ट कर दिया।

PunjabKesari

 

इस मामले पर पहले 'व्यूहम' के मेकर्स का पहले ये कहना था कि क्योंकि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है इसलिए इसकी रिलीज को रोका नहीं जा सकता है।मेकर्स ने कोर्ट में अपनी बात को रखते हुए कहा था कि आर्टिस्टिक एक्सप्रेशंस को दबाया नहीं जा सकता।

PunjabKesari


बता दें कि तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव नारा लोकेश ने फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी. याचिका में उन्होंने फिल्म के मेकर्स पर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी याचिका में इस फिल्म को प्रोपेगेंडा फिल्म तक बताया है।

 कोर्ट ने सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स की भी बातें सुनी। जहां सेंसर बोर्ड ने अदालत को बताया कि राम गोपाल वर्मा से फिल्म की शुरुआत में एक लाइन जोड़कर डिस्क्लेमर को बदलने के लिए कहा गया थाय़


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News