अपनी गर्लफ्रेंड को आंटी पुकारना पड़ा मंहगा....अब तेजस्वी के फैंस लगा रहे Karan Kundrra की क्लास

8/9/2023 2:50:54 PM

मुंबई। ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। कपल का रिलेशन ऑफिशियल है, दोनों के प्यार की कहानी भी ‘बिग बॉस’ के घर में ही शुरू हुई थी। कपल अपने फैंस और कई यंग कपल्स के लिए गोल सेट करते नजर आते हैं। करण-तेजस्वी दूसरे कपल्स से काफी अलग हैं। ये दोनों एक दूसरे के साथ घूमना या डेट करना ही नहीं बल्कि कामयाब होना चाहते हैं।

कपल की फैमिली भी एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं। ‘नागिन 6’ में लीड एक्ट्रेस प्ले कर चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण को अक्सर एक साथ ट्रेवल करते देखा जाता है। दोनों एक दूसरे की कई वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं, जो की कपल के फैंस को भी बहुत पसंद आती है। लेकिन इस बार जो वीडियो शेयर किया गया है वो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

 

दरअसल, एयरपोर्ट पर बनाए गए इस वायरल वीडियो में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को ‘आंटी’ पुकारते नजर आ रहें हैं और इस बात पर एक्ट्रेस के फैंस ने करण की खूब क्लास लगा दी है। तेजस्वी के फैंस को करण का एक्ट्रेस को ‘आंटी’ पुकारना बिल्कुल अच्छा नहीं लगा और अब एक्टर जमकर ट्रोल हो रहें हैं। गुस्साए फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में करण को तेजस्वी की रिस्पेक्ट करने की सलाह दे रहें हैं।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News