खुला आसमान..समंदर किनारे..आमिर खान के भांजे इमरान के प्यार में डूबी लेखा, कपल ने पहली बार शेयर की रोमांटिक तस्वीर

5/16/2024 4:48:55 PM


मुंबई: आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान बीते दिनों से ही फिल्मों में कमबैक करने की खबरों के लेकर चर्चा में हैं।  हालाकि, अभी तक इमरान खान के नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

प्रोफैशनल लाइफ के अलावा आमिर खान के भांजे पर्सनल लाइफ को लेकर बी-टाउन के गलियारों में छाए हुए हैं। इमरान लेखा वॉशिंगटन को डेट कर रहे हैं।हालांकि, कपल ने अपने रिलेशनशिप को एक सीक्रेट बनाए रखा था।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दोनों लिव-इन रिलेशनशिप हैं।  अब लेखा ने खुद सोशल मीडिया पर इमरान खान के साथ अपने प्यार को पब्लिक कर दिया है। जी हां उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहली बार इमरान खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपलोड की है। शेयर की तस्वीर में  इमरान और लेखा खुले आसमान के नीचे समुद्र के सामने खूबसूरत पल बिता रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की आंखें में डूबे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

बीते दिनों ही खबर आई थीं कि इमरान खान और लेखा मुंबई के बांद्रा में साथ शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने करण जौहर के फ्लैट को किराए पर लिया है।कपल इस फ्लैट के लिए 9 लाख  महीना किराया भुगतान कर रहा है।

बता दें कि इमरान खान पहले से शादीशुदा रहे हैं। उन्होंने 2011 में अवंतिका मलिक से शादी रचाई थीलेकिन 2019 में उनका तलाक हो गया। कपल एक बेटी इमारा के माता-पिता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News