एडल्ट फिल्म ‘कबीर सिंह’ देखने के लिए इस हद तक उतरे नाबालिग, कर रहे हैं ये काम

7/3/2019 8:39:25 PM

मुंबईः टेक्नॉलिजी के युग में इसका सही उपयोग किया जाए तो यह हमारे लिए एक वरदान साबित हो सकती है, लेकिन अगर टेक्नॉलिजी का गलत इस्तेमाल किया जाए तो ये अविशाप बन जाएगी। बता दें हाल ही में टेक्नॉलिजी का खुल्लम-खुल्ला दुरुपयोग करते हुए किशोरों को ए-रेटेड बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह देखने के लिए अपने आधार कार्ड पर अपनी उम्र में छेड़छाड़ करते देखा गया है। शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह सिनेमा हॉल में सुपरहिट चल रही हैं। लेकिन इसे 'ए' प्रमाण पत्र मिला है, जिससे 18 वर्ष से कम आयु के लोग फिल्म नहीं देख सकते।
PunjabKesari

एक छात्र युवराज (बदला हुआ नाम) ने कहा, "हमने 'बुक माई शो' से थोक में कई टिकट बुक करवाए और आश्चर्यजनक रूप से किसी ने भी हमारी उम्र या पहचान पत्र के बारे में नहीं पूछा।"
PunjabKesari
उसने आगे कहा, "सिनेमा हॉल के गार्ड ने हमें रोका, लेकिन हमारे स्कूल के दोस्तों ने हमें पहले ही बता रखा था कि इससे कैसे निपटना है। इसलिए हमने अपने स्मार्टफोन से अपने आधार कार्ड की तस्वीर ली, जन्मतिथि को बदला और मिनटों में वयस्क बन गए।"
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें शाहिद कपूर  और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। खासकर युवाओं के बीच ये फिल्म पॉपुलर हो रही है। 'कबीर सिंह' शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई है. इस फिल्म ने सिर्फ 12 दिन में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन अब शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्म को देखने के लिए युवाओं में क्रेज इतना बढ़ गया है कि उन्होंने 'ए' सर्टिफिकेट वाली इस फिल्म को देखने के लिए अपने आधार कार्ड पर फर्जी तरीके से अपनी डेट ऑफ बर्थ तक ही चेंज कर डाली।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News