''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में जल्द होगी नए डाक्टर हाथी की एंट्री

9/7/2018 2:35:41 PM

मुंबईः सब टीवी के पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर की तलाश निर्माता पिछले दो महीने से कर रहे हैं। वहीं खबरें आ रही हैं कि अब यह तलाश पूरी हो गई। खबरों की मानें तो इस शो में गणेश उत्सव के दौरान डा. हाथी के किरदार की एंट्री होगी।

 

PunjabKesari

 

डाॅ. हाथी के किरदार में और कोई नहीं बल्कि निरमल सोनी ही नजर आएंगे। वे कवि कुमार से पहले डॉ. हाथी का किरदार निभा चुके हैं। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गोकुलधाम की औरतें जॉगिंग करके अपनी बिल्डिंग की ओर आएंगी और इसी दौरान उन्हें जेठालाल मिल जाएगा।

 

PunjabKesari

 

यहीं पर सबकी नजर कोमल पर पड़ेगी जोकि काफी लम्बे समय बाद अपने घर लौटेगी। इसी दौरान सब डाॅ. हाथी के बारे में पूछेंगे। तब कोमल कहेगी कि डॉक्टर हाथी बाढ़ से प्रभावित सभी लोगों की मदद कर रहे है और उन्होंने वहां पर अपना मेडिकल कैम्प खोला है ताकि लोगों का ध्यान रखा जा सके। इसी के साथ कोमल ये भी बताएगी कि डॉक्टर हाथी गणेश चतुर्थी के समय लौटने वाले है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि डॉ. हाथी का किरदार करने वाले कवि कुमार आजाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था। उनके निधन के बाद से नए चेहरे की तलाश की जा रही थी। लेकिन किरदार के लायक कोई एक्टर नहीं मिल रहा था।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News