तारा सुतारिया की नजर में रितिक रोशन हैं सबसे हॉट टीचर

5/7/2019 5:31:09 PM

नई दिल्ली। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year 2) में एक छात्र की भूमिका निभा रही तारा सुतारिया (tara sutaria) ने एशिया में सबसे सेक्सी पुरुष का खिताब अपने नाम करने वाले रितिक रोशन को सबसे हॉट टीचर की उपाधि दी है। अभिनेत्री तारा सुतारिया जो जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं, उन्हें लगता है कि ऋतिक रोशन इंडस्ट्री से एक बेहतरीन और हॉट टीचर में से एक है।

 

एक बातचीत के दौरान, नवोदित अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि ऋतिक सर एक ग्रेट शिक्षक होंगे, एक हॉट शिक्षक भी!" इससे तो यही साबित होता है कि स्टूडेंट कपल तारा और टाइगर अभिनेता ऋतिक रोशन के बहुत बड़े प्रशंसक है। ऋतिक रोशन, जो पैन भारतीय अपील के लिए सहस्राब्दी सुपरस्टार के रूप में प्रतिष्ठित है, वह खान के बाद सभी तिमाहियों के निरंतर पसंदीदा है। बच्चों के लिए एक सुपरहीरो छवि से ले कर पारिवारिक फिल्मों तक अभिनेता को हर किरदार के लिए काफ़ी पसंद किया गया है।

 

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुपर 30' में एक मैथ्स शिक्षक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सुपरस्टार ऋतिक रोशन हमेशा अपनी फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के साथ दर्शकों और आलोचकों को आश्चर्यचकित करते आये है। वह अब अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के साथ एक बार फिर दर्शकों पर अपना जादू चलाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वर्तमान में, अभिनेता सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ एक अन्य परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं।

 

फिल्म के पोस्टर ने सुपर 30 के प्रति उत्साह बढ़ा दिया जिसमें शिक्षक ऋतिक रोशन अपने 30 बच्चों के साथ पोज़ करते हुए नज़र आ रहे है, जो फ़िल्म में उनके छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। 26 जुलाई 2019 को रिलीज़ होने वाली, ऋतिक रोशन की "सुपर 30" वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News