''बिल्ला 2'' फेम तमिल एक्टर थीपेत्ती गणेशन का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

3/23/2021 10:26:43 AM

मुंबई: बी-टाउन से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां सोमवार 22 मार्च को चांदनी, कहो ना प्यार है जैसी शानदार फिल्में लिखने वाले राइटर सागर सरहद ने दुनिया को अलविदा कहा। वहीं अब तमिल एक्टर थीपेत्ती गणेशन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। थीपेत्ती गणेशन तो तबियत बिगड़ने के बाद तमिलनाडु के मदुरै स्थित एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।निर्देशक सीनू रामास्वामी ने ट्विटर पर थीपेत्ती के निधन की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजिल दी।  

PunjabKesari

उन्होंने तमिल में लिखा-'मैं अपने भाई कार्ति उर्फ थीपेत्ती गणेशन के निधन से सदमे में हूं। तबीयत बिगड़ने के बाद वह मदुरै के राजाजी सरकारी अस्पताल में थे। मेरी फिल्मों में काम करने वाले वह श्रेष्ठ अभिनेताओं में से थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

 

 

 

लाॅकडाउन के समय आर्थिक तंगी के हुए शिकार

लॉकडाउन के दौरान थीपेत्ती गणेशन को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा था। थीपेत्ती  गणेशन ने एक वीडियो पोस्ट कर बिल्ला 2 के अपने को-एक्टर और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजीत से काम दिलाने का आग्रह किया था। उन्होंने कहा था कि उनके पास इस वक्त कोई काम नहीं जिसकी वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनके इस वीडियो के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी मदद की थी।

PunjabKesari

थीपेत्ती गणेशन को फिल्म 'बिल्ला 2' के लिए जाना जाता है। बिल्ला 2 के अलावा वह 'थेनमेर्कू परुवकात्रू', 'उस्ताद होटल', 'नीरपरावा'ई और 'कन्ने कलाईमाने' जैसी फिल्में की हैं।उन्हें आखिरी बार सीनू रामास्वामी की फिल्म 'कन्ने कलाईमाने' में देखा गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News