छोटे से बच्चे के साथ टीचर की बर्बता देख आगबबूला हुए सेलेब्स, कहा- 'नीच शिक्षक को सलाखों के पीछे होना चाहिए

8/26/2023 5:03:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से टीचर की बच्चे के साथ बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोगों का खून खौल गया है। छोटे से बच्चे को बेरहमी से मारने के टीचर के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स का भी गुस्सा भड़क गया है। इस घटना पर रिएक्ट करते हुए अधिकतर स्टार्स ने टीचर की गिरफ्तारी की मांग की है। 

 

दरअसल, मुजफ्फरनगर के गांव खुब्बापुर के नेहा पब्लिक स्कूल में एक यूकेजी का बच्चा 5 का पहाड़ा नहीं सुना पाया, तो टीचर ने उसे क्लास के अन्य स्टूडेंट्स से बुरी तरह पिटवा दिया। एक घंटे तक क्लास के सभी बच्चे उस छोटे से लड़के को पीटते रहे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही स्टार्स टीचर पर आगबबूला हो गए।


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'प्रिय हैरान हिंदू साथियों, अगर आपने बीजेपी को वोट दिया है, तो कट्टरता और नफरत के सामने उद्देश्यपूर्ण या तटस्थ रहने की कोशिश की है, इसे दिखाने का दावा किया है।' इसके साथ उन्होंने टीचर को अरेस्ट करने वाले हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

 


एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर लिखा, 'उस नीच शिक्षक को सलाखों के पीछे होना चाहिए! इसके बजाय, उसे राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार मिल सकता है! रोओ मेरे प्यारे देश।'

 

वहीं स्वास्तिका मुखर्जी ने कहा, 'एक शिक्षक!!! नौबत यही आ गई है। हम इससे कैसे उबरेंगे?' 

PunjabKesari


प्रकाश राज ने एक कोलाज पोस्ट कर लिखा, 'हम मानवता के सबसे अंधेरे पक्ष में प्रवेश कर रहे हैं। क्या आप चिंतित नहीं हैं #जस्टआस्किंग।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News