सारा-श्रद्धा ने कबूला सुशांत लेते थे ड्रग्स, एक्टर के लिए न्याय मांग रहे फैंस पर  स्वरा ने कसा तंज, कहा- बस या और भद्द पिटवानी है....

9/27/2020 8:55:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी बॉलीवुड के कई स्टार्स से पूछताछ कर रही है। कई बड़े स्टार्स नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के शिकंजे में हैं। शनिवार के एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर  से पूछताछ की। इसके पहले शुक्रवार को एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी।

PunjabKesari

पूछताछ में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कुबूल किया है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।  इस बात के सामने आने के बाद स्वरा भास्कर ने सुशांत के लिए न्याय मांगने वालों को लेकर ट्वीट करते हुए  तंज कसा।

PunjabKesari

ट्वीट में स्वरा ने लिखा - 'खुश #justiceforSushantSinghRajput ब्रिगेड? बस या अभी और भद्द पिटवानी है बेचारे सुशांत की।'हालांकि, अपने इस ट्वीट के बाद स्वरा भास्कर एक बार फिर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. कई लोग एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इस बात पर तक आशंका जताई कि सारा, श्रद्धा और दीपिका के बाद अगला नंबर उनका भी हो सकता है।

PunjabKesari

स्वरा ने इससे पहले एक मैग्जीन में रिया का सपोर्ट करते हुए लिखा था, 'शुरुआत में नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुआ डिबेट अचानक सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के बाद सबका ध्यान रिया पर चला गया। इसके बाद बिना दोष साबित हुए मीडिया ट्रायल और फेक कैम्पेन के जरिए यह डिक्लेयर कर दिया गया कि रिया मर्डरर है।'एक्ट्रेस मे आगे लिखा था- 'जहां इस बात का कोई सबूत नहीं है कि सुशांत का मर्डर हुआ है, वहीं ऐसे सबूत सामने आ रहे हैं कि सुशांत के परिवार ने झूठ बोला है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News