स्वरा भास्कर का गुप्तेश्वर पांडेय पर तंज, कहा-अच्छा तो ये है आपका #justiceforSSR का असली अजेंडा

9/26/2020 5:22:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इस केस पर अपने बयान दे रही हैं। वह आए दिन इस मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर स्वरा ने सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोगों पर तंज कसा। दरअसल,हाल ही में खबर आई थी कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

 

PunjabKesari

स्वरा ने इसी खबर को टैग कर लिखा- चलिए... यही था #JusticeForSushantSinghRajput। किसी के दुःखद अंत पर अपना अजेंडा चमकाना।जानकारी के लिए बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रहे थे। स्वरा का ये ट्वीट उन्हीं को लेकर है। 

PunjabKesari

बता दें कि स्वरा लगातार सुशांत केस में की जांच पर आवाज उठा रही हैं। जब से सुशांत केस की जांच शुरु है तब से ही स्वरा इसका एक तरह से विरोध कर रही हैं। रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर भी उन्होंने लोगों पर तंज कसा था। उस दौरान स्वरा ने लिखा था-हमें दूसरों की त्रासदी और दुख में  विवेकवाद और दुखवादी आनंद पर शर्मा आनी चाहिए। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static