नसीरुद्दीन शाह के स्पोर्ट में आई स्वरा भास्कर, कहा-''जज न बने पुलिस को अपना काम करने दें''

8/19/2020 5:21:22 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया बहस छिड़ी हुई हैं। हर कोई इनसाइडर-आउटसाइडर के मुद्दे पर बात कर रहा हैं। लोग सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने अपनी राय दी हैं। नसीरुद्दीन ने कहा मुझे सुशांत की मौत का दुख हैं मगर आउटसाइडर-इनसाइडर जैसा कुछ नहीं होता है और नेपोटिज्म तो हर जगह पर है। इसमें कुछ गलत नहीं है। सोशल मीडिया पर जो बकवास चल रही है ये कुछ फ्रस्टेटेड लोगों की मनकही कहानियां हैं।

PunjabKesari
नसीरुद्दीन की इस राय पर एक्ट्रेस स्वरा भास्वर ने अपना समर्थन दिया हैं। स्वरा ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं नसीरुद्दीन की बात से पूरी तरह सहमति हूं। लोगों ने अपनी ही मनगढ़ंत कहानियां बनानी शुरू कर दी हैं जिससे सोशल मीडिया पर तनाव बना हुआ हैं।जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। ये एक्टर के परिवार के साथ ज्यादती है। हम कौन होते हैं इस मामले में सच्चाई का पता लगाने वाले, या फिर ये डिसाइड करने वाले कि क्या सही है और क्या गलत हैं। ये काम पुलिस और कानून का है कि वो सच का पता लगाए। हम समाज में जज क्यों बनने लग जाते हैं। ये हमारा काम नहीं है।

PunjabKesari
 लोग ये मानने को तैयार ही नही हैं सुशांत डिप्रेस हो सकता है। मैंने एक जगह एक आर्टिकल पढ़ा था जिसमें कोई कह रहा था कि सुशांत डिप्रेस नहीं हो सकता। ये भला किस तरह की थ्योरी है? कोई अपनी इस बात पर कितना कॉन्फिडेंट हो सकता है। ये जरूरी नही जो फेमस हैं उसके साथ चीजें गलत नही हो सकती। समाजिक तौर पर हर किसी को मानसिक हेल्थ को ठीक रखना चाहिए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News