Kangana Ranaut के लॉक अप से इस ''कैदी'' को मिली रिहाई, हुआ पहला एलिमिनेशन

3/7/2022 1:50:17 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का जबरदस्त रियलिटी शो 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर धमाल मचा रहा है। इस शो में 13 विवादास्पद हस्तियों को फीचर किया गया है। शो का फॉर्मेट भी काफी अलग है, जिसमें मनोरंजन के साथ-साथ ड्रामा और भरपूर मसाला भी देखने मिल रहा है। यह एक ऐसा शो जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। लेकिन शो के आगे बढ़ते ही वो घड़ी भी आ गई, जब शो के पहले कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जा रहा है।

 

बता दें कि इस शो में अलग-अलग पृष्ठभूमि के प्रतियोगीयों ने हिस्सा लिया है। जहां राजनीति, सोशल मीडिया और मनोरंजन हर जगत की हस्तियां नजर आ रही हैं। ऐसी ही एक शख्सियत जिन्होंने शो में भाग लिया, वो हैं गॉडमैन स्वामी चक्रपाणि महाराज, जो दावा करते हैं कि वे भारत में लंबे समय से चली आ रही हिंदू राष्ट्रवादी संस्था हिंदू महासभा के अध्यक्ष हैं। उन्हें शो में अपनी विचारधाराओं के बारे में मुखर होते देखा गया है, जिसे दूसरों ने नहीं सराहा है। यही वजह है कि शो में आए जाने माने फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे के साथ उनकी कुछ खास बनी नहीं और दोनों ही प्रतियोगीयों  की आपस में तू-तू मैं-मैं हो गई। सिर्फ यही नहीं टास्क करने के दौरान वो अपने बाकी साथियों की भी कुछ खास मदद नहीं करते थे। ऐसे में मेजबान कंगना रनौत ने दर्शकों के वोट के साथ पहले हफ्ते में उन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया। इसके साथ ही स्वामी चक्रपाणि महाराज शो से एलिमिनेट होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं।

 

'लॉक अप' डिजिटल प्लैटफॉर्म पर अपने आप में एक अलग तरह का रियलिटी शो है जो बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है और जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है। तो आगे शो में और क्या कुछ ट्विस्ट आने वाला है ये देखने के लिए कि शो के आगे के एपिसोड्स को जरूर देखें। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर लॉक अप को 24x7 लाइव-स्ट्रीम किया है, जिसकी वजह से दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने का मौका भी मिलता है।  ऐसे में शो से जुड़ी और भी अधिक जानकारी और अप्डेट्स के लिए बने रहे ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News