अगर चुनाव जीती तो छोड़ दूंगी बाॅलीवुड! कंगना रनौत का बड़ा ऐलान

5/6/2024 12:56:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जब से राजनीति में उतरी हैं, तब से वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत इन दिनों जमकर कैंपेन कर रही हैं। उनके भाषण लगातार चर्चा में हैं।

PunjabKesari

मंडी की बेटी को उम्मीद है कि चुनाव में  में उनकी जीत होगी। इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्मी दुनिया छोड़ने का ऐलान कर दिया। जी हां, कंगना ने कहा कि अगर वह ये चुनाव जीत गईं तो धीरे-धीरे बाॅलीवुड छोड़ देंगी।

PunjabKesari

 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब कंगना से पूछा गया-फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस बोलीं-'मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं। अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर में राजनीति ही करूंगी।आईडियली में एक ही काम करना चाहूंगी।'

PunjabKesari


कंगना ने आगे कहा-'अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरूरत है तो फिर मैं उसी दिशा में जाऊंगी। मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी। मुझे कई फिल्ममेकर कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ।आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए। मेरी निजी महत्वाकांक्षाओं की वजह से लोग सफर कर रहे हैं यह तो अच्छा नहीं है। मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है, अगर अब लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी। मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए।'

 

वर्कफ्रंट पर कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। ये मूवी इसी साल 14 जून को रिलीज होगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News