माइनस 1 टेम्प्रेचर के बीच पूल में उतरीं सुष्मिता सेन, हॉट अदाओं से बढ़ाई फैंस की गर्मी

1/18/2024 4:50:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बॉलीवुड की बोल्ड दिवाज में से एक हैं। वह अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाना अच्छे से जानती हैं। अब हाल ही में कंपा देने वाली ठंड के बीच सुष्मिता ने पूल बाथ लिया, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस का यह हॉट वीडियो देख फैंस के होश उड़ गए हैं और वे इस पर खूब कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में हॉट वॉटर में स्विमिंग करती दिख रही हैं। इस दौरान वो ब्लैक मोनोकोनी में काफी हॉट लग रही हैं और बाथ लेते हुए अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


वीडियो शेयर कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- "बर्फ से ढके पहाड़, माइनस 1 डिग्री तापमान, एक गर्म आउटडोर पूल और इसमें छलांग लगाने की इच्छा...उफ्फ क्या एक्सपीरियंस है...आजाद होने के लिए और नेचर के साथ।" एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी तारीफ में खूब कमेंट भी कर रहे हैं।
 
काम की बात करें तो सुष्मिता सेन को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या में देखा गया था। इस सीरीज से ही सुष्मिता ने ओटीटी पर डेब्यू किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News