एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन संग क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन, ब्लू शर्ट..डेनिम जींस में स्मार्ट दिखीं ''आर्या 3'' की शेरनी

1/10/2024 2:15:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बी-टाउन की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिवा अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुष्मिता ने अपने पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल के साथ सुलह कर ली है।

PunjabKesari

 

कुछ दिन पहले दिवा ने रोहमन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। वहीं अब उन्हें एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। सुष्मिता सेन को रोहमन शॉल के साथ क्लिनिक बैंडस्टैंड बांद्रा में देखा गया।

PunjabKesari

इस दौरान सुष्मिका ब्लू टाॅप और जींस में स्मार्ट लग रही थीं। लाइट मेकअप, बंधे बाल, कूल शेड्स और पिंक लिपस्टिक ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। वहीं रोहमन काली टी-शर्ट और पैंट में कैज़ुअल दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 3 को लेकर चर्चा में हैं। 9 जनवरी को इसका दमदार टीजर रिलीज किया गया है। ये सीरीज 9 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हेने वाली है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News