खुद को ''गोल्ड डिगर'' कहे जाने पर सुष्मिता सेन ने दिया जवाब- ''मुझे कहने की ज़रूरत नहीं कि यह किसी का काम..

8/5/2023 1:32:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पिछले साल बिजनेसमैन ललित मोदी संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। ललित संग अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा में आई थी और उन्हें अपनी उम्र से काफी बड़े बिजनेसमैन संग अफेयर को लेकर ट्रोल भी किया गया था। लोगों ने उन्हें 'गोल्ड डिगर' तक कह दिया था। वहीं, अब हाल ही में सुष्मिता ने लंबे समय के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी और रिश्ते के दावों पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रतिक्रिया दी।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा, “यह अच्छा है कि वे कमेंट्स मेरे पास आए और मैं ‘गोल्ड डिगर’ को परिभाषित कर सकी। अपमान तब अपमान होता है, जब आप उसे स्वीकार करते हैं, जो मैं नहीं करती, लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिनसे किसी का लेना-देना नहीं होता। मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह किसी का काम नहीं है, लेकिन मुझे 'ये आपका काम नहीं' शब्द बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है।" 

 

एक्ट्रेस ने बताया कि वह अभी भी सिंगल हैं। दिलचस्प बात यह है कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनकी नज़दीकियों को देखते हुए यह काफी विरोधाभासी खुलासा है। उन्होंने कहा, "आपकी जानकारी के लिए मैं उतनी ही सिंगल हूं, जितना आप जानते हैं, जो जानना 'आपका कोई काम नहीं' है।"

 

वहीं, काम की बात करें तो सुष्मिता सेन जल्द ही फिल्म 'ताली' में नजर आएंगी, जो 15 अगस्त 2023 को 'जियो सिनेमा' पर रिलीज हो रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News