SSR सुसाइड मामले में महाभारत एक्ट्रेस का बयान,''सुशांत के इंस्टाग्राम से हो रही है छेड़छाड़, कब हो गई CBI जांच जब एवीडेंस खत्म हो जाएंगे''

6/26/2020 11:02:30 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड मामले में गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुशांत के निधन को दो हफ्ते होने वाले है लेकिन पुलिस को अभी भी इस मामले में कोई खास कड़ी नहीं मिली है। वहीं सुशांत की मौत के बाद उनके न्याय की मांग तेजी से उठ रही है। उन्हें न्याय दिलवाले के लिए लोग सीबीआई  जांच की मांग कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस जांच के समर्थन में आगे आ रहे हैं। इसी बीच महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन रूपा गांगुली ने ट्विटर पर उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने वीडियो में कुछ ऐसी बातें बताई जिससे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा-'कोई सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को चला रहा है। सुशांत के अकाउंट में क्या डिलीट हो रहा है और क्या एड हो रहा है किसी को कुछ नहीं पता। ये कैसे हो सकता है कोई उसका अकाउंट चला रहा हौ। पुलिस या कोई और उसका इंस्टाग्राम कोई कैसे इस्तेमाल कर रहा है। पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में मैंने उसके इंस्टा के स्क्रीनशाॅट देखें और खुद भी स्क्रीनशाॅट लिए। इस केस की सीबाई जांच कब होगी। जब सारे एवीडेंस खत्म हो जाएंगे। तब होगी सीबाई जांच क्या। 

PunjabKesari


बता दें कि फोटोग्राफ और मार्क्‍स पर सवाल उठाए थे। रूपा गांगुली ने कहा कि सुशांत के पार्थ‍िव शरीर की तस्वीरें पुलिस ने क्‍यों हटा दिए। उनके गले पर जो मार्क्‍स थे, वह सुसाइड वाले नहीं थे। सुसाइड में लिगेचर मार्क आमतौर पर यू शेप का होता है लेकिन सुशांत की गर्दन पर जो लिगेचर मार्क था वह यू शेप का नहीं था। सुसाइड नोट तक नहीं मिला। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन करने से पहले कि सुसाइड है जबकि घर के सीसीटीवी कैमरे बंद थे। जो एक्‍टर 10 मिनट वीडियो गेम खेल रहा हो, वो अचानक सुसाइड कर ले, यह बात गले से नहीं उतरती।

PunjabKesari

रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह सुसाइड को लेकर एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए।जिसमें उन्होंने लिखा था- '#cbiforsushant' इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया और लिखा-'क्या जांच जल्दी हो रही है और फॉरेंसिक टीम वहां 15 जून को क्यों पहुंची।'

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News