CBI के पास पहुंचा सुशांत सिंह केस, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने कहा ‘जिस पल का इंतजार...’

8/5/2020 2:35:45 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। लंबे समय से एक्टर के केस की जांच की मांग सीबीआई से करवाने के लिए उठ रही थी। इसको लेकर बिहार सरकार ने हाल ही में केंद्र सरकार से सिफारिश भी की थी, जिसको सरकार ने मंजूर कर लिया है।  अब उम्मीद है कि जल्दी ही इस दिवंगत एक्टर की मौत की असली वजह सबके सामने आ जाएगी। 

PunjabKesari

केंद्र सरकार की मंजूरी के बाद अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का इसपर रिएक्शन सामने आया है। अंकिता ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की इस पोस्ट में लिखा है-ऺ'जिस पल का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो आ गया है।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आभार’। अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता ने बिहार पुलिस तो दिए बयान मेंबताया कि सुशांत रिया से काफी परेशान थे। सुशांत पिछले चार महीने से बेहद परेशान थे। रिया  की मर्जी के बिना कुछ भी नहीं कर पा रहे थे लेकिन वो डिप्रेशन में रहने वाले व्यक्ति नहीं थे। रिया  के प्रेशर और लगातार ब्लैकमेल के कारण बेहद परेशान हो चुके थे।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर संगीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जबकि इससे पहले खुद रिया ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की अपील की थी। परिवार की शिकायत के बाद रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर केस को मुंबई पुलिस को ही सौंपने की बात कही थी। जिसे अब सुप्रीम कोर्ट ने नकार दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News