AIIMS के हेड डॉक्टर सुधीर के लीक ऑडियो पर भड़कीं सुशांत की बहन श्वेता,कहा-''हमें इस तरह के यू टर्न का जवाब चाहिए

10/5/2020 3:28:48 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में AIIMS की एक ऑडियो टेप के लीक होने के बाद से जांच को लेकर एक बार फिर से हंगामा शुरू हो गया है। 
टाइम्सनाउ के हाथ सुधीर गु्प्ता का वह लीक ऑडियो टेप लगा है।

Bollywood Tadka

इस ऑडियो टेप में AIIMS के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ है। अब इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीति ने सोशल मीडिया पर इस तरह के यूटर्न पर सवाल खड़ा किया।

PunjabKesari

श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-'इस तरह के यू टर्न का जवाब देना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ???'

PunjabKesari

इससे पहले श्वेता ने कुछ घंटे पहले सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ध्यान लगाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'हर हर महादेव, हमें ईश्वर पर भरोसा है।'

sushant singh rajput sister shweta reacts on aiims report

बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत की फैमिली के वकील विकास सिंह ने कहा कि वह वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से खुश संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई चीफ से नई फरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे।विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है।
PunjabKesari

एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता का बयान

एम्स के फरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया था- 'यह पूरी तरह से फांसी लगाए जाने और आत्महत्या का मामला है। सुशांत की बॉडी पर फांसी के अलावा कोई अन्य चोट के निशान नहीं थे। बॉडी में कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है। गर्दन पर मिला पूरा निशान फांसी लगाने के कारण बना है।'
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News