सुशांत को याद कर फिर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, कहा- आज 90 दिन हो गए भाई को अलविदा....

9/14/2020 11:26:02 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 90 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक सुशांत की यादें किसी के भी जहन से निकल पाना मुश्किल हो रहा है। सुशांत के परिवार वालों ने अपने घर के चिराग को हमेशा के लिए खो दिया है और इस नुकसान की भरपाई कभी नहीं की जा सकती।

PunjabKesari

हाल ही में एक्टर की बहन  श्वेता ने अपने भाई को याद कर एक इमोशनल वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सुशांत की पूरी लाइफ को दिखाया गया है। इस वीडियो को शेयर कर श्वेता ने एक बार फिर भाई के लिए न्याय की मांग की।

PunjabKesari

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-JOSH-E-JAHAN... 90 दिन हो गए हैं भाई को दुनिया को अलविदा कहे। यह साॅन्ग हमारे जीवन में उनकी कभी-कभी मौजूदगी को सम्मान देने के लिए समर्पित है। #Justice4SSRIsGlobalDemand।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत का शव 14 जून को मुंबई स्थित बांद्रा वाले घर में मिला। शुरुआत में उनकी मौत की जांच मुंबई पुलिस और फिर पटना पुलिस ने की थी। हालांकि अब यह मामला सीबीआई, ईडी और एनसीबी के पास है।

PunjabKesari

इस मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया। उनकी जमानत याचिका 2 बार खारिज की जा चुकी है। माना जा रहा है कि 14 सितंबर को रिया के वकील उनकी जमानत याचिका के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It has been 90 Days Bhai left his physical body. This song is dedicated to honor and celebrate his ever-felt presence in our lives🙏❤️🙏. #Justice4SSRIsGlobalDemand. https://youtu.be/6w3gQ5ubiqo

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 13, 2020 at 10:00pm PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News