मिसिंग लिंक की तलाश में सुशांत सुसाइड केस की फिर जीरो से जांच करेंगी पुलिस, रेहा से दोबारा होगी पूछताछ!

7/15/2020 1:16:24 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना हो गया है। इतने समय में भी मुंबई पुलिस सुसाइड केस से जुड़े अहम सुराग से कोसो दूर है। अब तक इस केस में इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों सेे पूछताछ हो चुकी है। इन पूछताछ में पुलिस को कोई खास जानकारी नहीं मिली जिसकी उन्हें तलाश है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसने सुशांत को आत्महत्या का कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।

PunjabKesari

वहीं अब ऐसा लग रहा है कि पुलिस को अब फिर से सब कुछ जीरो से शुरू करना होगा। जहां सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती को एक बार फिर सवालों के घेरे में लिया जा सकता है। इसके साथ ही सुशांत की फैमिली के बयान फिर से रिकॉर्ड किए जाएंगे। 

PunjabKesari

बता दें कि सोमवार को सुशांत के कुक से फिर से पूछताछ हुई थी। यह पूछताछ 6 घंटे तक चली। कुक से पुलिस ने 14 तारीख की सभी डिटेल्स मांगी जो उस दिन आत्महत्या से पहले सुशांत ने अपने घर पर की थी।

PunjabKesari

पुलिस को 11 जून से 14 जून तक की सारी डिटेल्स के बारे में पूछा। पुलिस जानना चाहती है क्या सुशांत और रेहा के बीच कुछ हुआ था जिसनेे एक्टर को आत्महत्या का कदम उठाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा मंगलवार को  सुशांत की बहन मीतू को भी पुलिस ने फिर से बुलाया। मीतू के जरिए पुलिस जानना चाहती है कि पिछले तीन महीने से सुशांत की लाइफ में क्या हुआ।वह सुशांत की लाइफ में रेहा के प्रभाव को जानना चाहते हैं। साथ रहने के दौरान कपल के बीच क्या परेशानियां थीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सुशांत के कॉल डाटा रिकॉर्ड्स ने कुछ चीजों पर रोशनी डाली है, जो उन्होंने सुसाइड से 24 घंटे पहले की थी। सुशांत के फैमिली, फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के लोगों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस को ऐसा लगता है की कोई ऐसा सुराग हैं जो उनसे कोसों दूर है और उन्हें उसी एक सुराग की तलाश है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News