फ्लैट नहीं ब्लकि फॉर्महाउस पर हुआ था सुशांत का मर्डर, मुंबई पुलिस की मिलीभगत से पूरा हुआ हर काम !

9/15/2020 7:53:58 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज यानि 14 सितंबर को 3 महीने हो गए हैं। हालांकि अब तक भी उनकी मौत के राज से पर्दा नहीं उठ पाया है कि आखिर उनकी मौत की असली वजह क्या थी? खबरें हैं कि सीबीआई के हाथ कई पुख्ता सबूत लगे है, जिससे वो कोर्ट में ये बात साबित कर सकते है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई सरह की थ्योरी सामने आ रही हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक नई थ्योरी के मुताबिक सुशांत को उनके बांद्रा वाले फ्लैट में नहीं बल्कि पावना लेक के पास मौजूद फॉर्महाउस पर मारा गया था। इस थ्योरी के मुताबिक सुशांत को उनके फॉर्महाउस में मारने के बाद उनकी डेडबॉडी को बांद्रा वाले फ्लैट में लाया गया और ऐसी रिस्थितियां बनाई गई, जिससे ये लगे कि एक्टर ने अपनी जान खुद ही ली है। खैर सुशांत के निधन के बाद कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आए, जिसने हर किसी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया था कि इस केस में कोई ना कोई फाउल प्ले तो जरुर है।

 

डार्क वेब के जरिए हुआ मर्डर का लाइव टेलीकास्ट

इससे पहले एक थ्योरी सामने आई थी जिसमें कहा गया कि सुशांत का मर्डर करने वालों ने उनकी मौत का लाइव टेलीकास्ट किया था। विभोर आनंद ने ट्वीट कर लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सालियान और माइनर लड़की के मर्डर को डार्क वेब के जरिए पूरे दुनिया भर में लाइव टेलीकास्ट किया गया था। यही वजह है क सुशांत को इतनी बेरहमी के साथ मारा गया और सभी बॉलीवुड स्टार्स सुशांत को लाइव मरता हुआ देख रहे थे।' इस दावे को सुन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के होश उड़ चुके हैं।


शॉटगन से मारने के बाद तोड़ी हड्डियां

ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुशांत से कोई राज ना उगलने की धमकी दी रही थी, लेकिन जब वो नहीं मानें तो 6-7 लोगों ने उन पर एक साथ हमला किया और उन्हें शॉटगन की मदद से पैरालाइज भी कर दिया गया। इसके बाद इन्हीं लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत को तड़पा-तड़पाकर मारा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static