Video: सड़क पर गाते शख्स की सुशांत ने ऐसे की थी हौसला अफजाई, एक्टर की सादगी ने जीता फैंस का दिल

7/2/2020 2:19:24 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ डांस, पढ़ाई और फिटनेस के मामले में भी मास्टर थे। वहीं अब अब सुशांत के अलविदा कह देने के बाद उनके कई ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं जिसे देख पता चलता है कि एक्टर काफी विनम्र स्वभाव के थे और सभी के टैलेंट का सम्मान करने वाले थे। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में सुशांत सड़क पर गा रहे एक शख्स की जमकर तारीफ कर रहे है। सुशांत उस शख्स का गाना सुनने के बाद उसी हौसला अफजाई कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर का सादगी भरा अंदाज किसी का भी दिल जीत लेगा। इसमें एक्टर व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। सुशांत का ये वीडियो जब से वायरल हुआ तब से ही फैंस उनके विनम्र स्वभाव की तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोगों को इस बात का भी दुख है कि सुशांत के ये वीडियो कभी भी तब सामने नहीं आएं जब वो जीवित थे, ये सभी वीडियोज अब दिखाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि जैसे सुशांत सभी के टैलेंट का सम्मान करते थे,उसी को ध्यान में रखते हुए उनके परिवार ने एक फाउंडेशन शुरू करने का फैसला लिया है जहां सभी टैलेंट का सम्मान किया जाएगा। एक्टर की याद में उसे सबसे बड़ा ट्रिब्यूट बताया जा रहा है।

PunjabKesari

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई वाले फ्लैट में खुदखुशी की थी। पुलिस इस सुसाइड मामले की जांच कर रही हैं। हाल ही में पुलिस ने सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिथानी ने पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि जब सुशांत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ घर पर ही मौजूद थे।

 

काम की बात करें तो सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। सुशांत ने फिल्म काय पो चे से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, केदारनाथ, छिछोरे और सोन चिरैया जैसी फिल्मों में दिखेंगे।  

View this post on Instagram

He always appreciate the Local Talent. ❤️ He was so humble and down to earth. ❤️❤️ #Sushantsinghrajput used to earlier keep security guards but later he even stopped that as you must have seen many of the pap videos. #sushantsinghrajputfans #sushi #ssrians #sushholic #sushantobsessed #dilbechara #stopnepotism #bollywoodupdates #viralvideos #viral #bollywood #thedollywoodreporter #bollywoodnews #bollywood #ambani #mukeshambani #akashambani #dhirubhaiambani #mumbai #deepikapadukone #janhvikapoor #aliabhatt #salmankhan #ambanifamily #india #srk #shahrukhkhan

A post shared by The Dollywood Reporter (@thedollywoodreporters) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News