श्वेता सिंह कीर्ति को फिर सताई भाई सुशांत की याद,बोलीं-कहने के लिए तो बहुत कुछ है पर शब्द नहीं..

3/5/2021 11:19:36 AM

मुंबई: कहा जाता है कि जब कोई इस दुनिया को अलविदा कह कर चला जाता है तो उसके घरवालों के पास सिर्फ यादें रह जाती हैं। ये यादें कुछ ऐसी होती है जो अक्सर दिवंगत इंसान से जुड़े  प्रियजनों कोअंदर ही अंदर खाए जाती है और  बेहद दर्द देती हैं। कुछ ऐसा ही दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों के साथ भी है।

PunjabKesari

घर के इकलौते बेटे को खोने के बाद उनसे जुड़ा हर शख्स हर पल उन्हें याद तो करता है पर इंसाफ दिलाने के लिए भी लड़ रहा है। वहीं इकलौते भाई को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मुहिम भी चलाई थी।

PunjabKesari

 

श्वेता हर दिन अपने भाई सुशांत की याद कर इमोशल होती हैं।  हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कविता के जरिए अपना दर्द उड़ेला। कविता को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा-'कहने के लिए बहुत कुछ अभी भी बाकी है, लेकिन कहने के लिए शब्द नहीं है।'

PunjabKesari

इसके अलावा श्वेता ने एक ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा-'धैर्य का शाब्दिक अर्थ है देरी, परेशानी या कष्ट को बिना गुस्से के स्वीकार या सहन करने की क्षमता।' श्वेता सिंह कीर्ति ने कविता के जरिए सुशांत के न्याय में हो रही देरी पर अपना दर्द बयां किया। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे।  सुशांत के निधन को लगभग 9 महीने होने वाले हैं। इस केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है मगर अभी तक मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत के फैंस के साथ साथ उनके घरवाले भी इंसाफ मिलने का इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static