गणेश चतुर्थी पर हर साल बप्पा को घर लाते थे सुशांत, वायरल हो रही हैं एक्टर की थ्रोबैक तस्वीरें

8/23/2020 3:27:57 PM

मुंबई: टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम से जगह बनाने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद उनके फैंस को काफी सता रही हैं। सुशांत के चाहने वाले अभी भी इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं क एक हंसता मुस्कुराता हुआ चेहरा अब उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुका है। सुशांत के फैंस आए दिन एक्टर को याद करते रहते हैं। वहीं जहां  सारा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहा है।

PunjabKesari

उसी दौरान सोशल मीडिया पर गणपति बप्पा की मूर्ति के साथ सुशांत की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। सुशांत की भगवान में गहरी आस्था थी और वे हर साल अपने घर पर गणपति बप्पा की मूर्ति लाया करते थे। ऐसी ही सुशांत की अलग-अलग पोज में बप्पा की मूर्ति पकड़े हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में सुशांत ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कढ़ाईदार कुर्ते-पायजामे के साथ उन्होंने नारंगी रंग की सदरी भी पहनी हुई है जो उनपर काफी खिल भी रही है। बप्पा के साथ सुशांत की मुस्कुराती हुई ये तस्वीरें जो भी देख रहा है उसकी नजर तस्वीर से हट नहीं रही।

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर सुसाइड किया थ। किसी को भी  बात का भरोसा ही नहीं हो पाया कि बॉलीवुड का ये राइजिंग सुपरस्टार सुसाइड भी कर सकता है।

PunjabKesari

इसके बाद सुशांत के घरवालों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। परिवार की इस मुहिम में सुशांत के चाहने वालों ने भी हिस्सा लिया।  फिलहाल एक्टर के सुसाइड मामले की सीबीआई जांच शुरू भी की जा चुकी है। सुशांत केस की जांच में अब तक कई खुलासे हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News