सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर ने किया सुसाइड,बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

6/10/2020 10:02:12 AM

मुंबई: लोगों को जितना साल 2020 के  आने का इंतजार था उससे कई ज्यादा साल के जामे का इंतजार ये कहना गलत महीं होगा। साल की शुरुआत में कोरोना जैसी बीमारी आ गई,जिसने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। इसके साथ ही इस साल आए दिन बॉलीवुड की दुनिया से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों कई बड़े कलाकारों ने दुनिया से अलविदा कह दिया।

PunjabKesari

 वहीं अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के बारे में खबर है कि उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने से दिशा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

PunjabKesari

दिशा ने बॉलीवुड में कई फेमस स्टार्स संग काम किया हुआ है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, वरुण ग्रोवर, ऐश्वर्या राय बच्चन और भारती सिंह के नाम शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक दिशा घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके मालवनी में जनकल्याण नगर की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं।

PunjabKesari

उन्हें पास में बोरीवली के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। वह चश्मदीद गवाहों के बयान भी दर्ज कर रही है। हालांकि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि यह आत्महत्या थी या दिशा की हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News