Pics: जंतर मंतर के आगे धरने पर बैठे सुशांत के फैंस, नारेबाजी करते हुए कहा-''सीबीआई तुम आगे बढ़ो, हम...''

10/8/2020 2:57:38 PM

मुंबई: सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगभग एक महीने बाद अब रिया को रिहाई मिली। रिया की रिहाई की खबर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे करोड़ों फैंस की उम्मीद पर पानी फेर दिया।

PunjabKesari

बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले से सुशांत के फैंस खुश नहीं हैं और वो दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सुशांत के फैंस दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। फैंस नारेबाजी करके सीबीआई का हौसला बढ़ा रहे हैं। वो कह रहे हैं- 'सीबीआई तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं।'

PunjabKesari
 

रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा

PunjabKesari

सुशांत केस की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही एम्स ने अपनी रिपोर्ट जारीसुशांत के मर्डर वाले एंगल को नकार दिया। एम्स ने एक्टर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी ना होने की बात कही है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा सुशांत ने आत्महत्या ही की है, उनकी हत्या नहीं हुई है। हालांकि सीबीआई ने ये भी साफ कर दिया है कि अगर इस बीच उन्हें किसी जगह पर कोई भी संदेह हुआ तो वो जांच का रुख बदलने में देरी नहीं लगाएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News