डेढ़ महीने बाद भी सुशांत के निधन की गुत्थी न सुलझने पर भड़के फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #SushantDeathMystery

7/24/2020 12:24:28 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड किया था। सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में अभी तक कई लोगों से भी पूछताछ की जा चुकी है हालांकि डेढ महीने बाद भी वो किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। ऐसे में इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाले फैंस का गुस्सा अब सातवें आसमान पर जा पहुंचा है।

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी पलों की तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने अनुमान लगाया कि उनकी हत्या हुई है और उसके बाद से सोशल मीडिया पर कई थ्योरी सामने आ चुकी है। 14 जुलाई को ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीता है और अभी तक मुंबई पुलिस के हाथ कोई भी अहम सुराग नहीं मिला है। सुशांत के फैंस आए दिन कई तरह के ट्रेंड इस्तेमाल कर सरकार का ध्यान इस केस की ओर खींच रहे हैँ। वहीं अब सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वालों ने #SushantDeathMystery हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए मुंबई पुलिस से हजारों सवाल पूछ डाले है।

PunjabKesari

कई लोगों को कहना है कि मुंबई पुलिस दवाब में आकर सुशांतके कातिलों का पर्दाफाश नहीं कर रही है। तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि सीबीआई जांच होने से पहले मुंबई पुलिस तमाम सबूतों को मिटाने में जुटी हुई है। देखें सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के ट्विट्स....

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा-'हमें पता है ये एक मर्डर हैं और उन्होंने बेहद ही बेरहमी से उनकी हत्या की। हम अंधे नहीं है। #SushantDeathMystery 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-' पुलिस सब जानती है पर वो हमें सच नहीं बता रही है। 

PunjabKesari

यूजर ने लिखा-फैंस कितना एफ्रट लगा रहे हैं अगर पुल्स भी इस मामले की अच्छे जांच करती तो कितना अच्छा होता है। इस मामले में अभी भी कई लिंक्स मिसिंग हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद फॉरेन्सिक रिपोर्ट का देरी से आने की वजह से भी कई लोगों ने मुंबई पुलिस पर शक जाहिर किया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की दूसरी चाभी खो जाना और सीसीटीवी कैमरा का एक दिन पहले ही बंद हो जाना इस मामले को और भी उलझा चुका है। मुंबई पुलिस द्वारा किए गए सभी दावों को सुशांत के फैंस मानने से इंकार कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News