SC के फैसले पर सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट, करोड़ों फैंस को कहा ''शुक्रिया''

8/19/2020 5:15:34 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया, जिसे लेकर उनके चाहने वाले लगातार प्रार्थना कर रहे थे।   सुशांत के लिए उनके फैंस और परिवार के लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे और कोर्ट ने उनके पक्ष में आज फैसला सुना दिया है।

Bollywood Tadka

इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए कहा है- सत्य की जीत होगी। सुशांत के परिवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार और सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की लड़ाई को लेकर खड़े वॉरियर्स को भी धन्यवाद कहा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने बयान में कहा-सुशांत के परिवार का मित्रों,शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनिया भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार। सुशांत के प्रति आपके प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं।

PunjabKesari

बयान में ये भी कहा गया है कि अब दोषियों को सजा मिलकर रहेगी। वे लिखते हैं- हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी। हमारा मानना है कि संस्थानों में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए।आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमाशा विश्वास और भी मजबूत हुआ है। देश से हमारा प्रेम अटूट है। आज और भी दृढ़ हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोर्ट ने इस सुनवाई में 35 पन्‍नों का जजमेंट दिय और पटना में दर्ज एफआईआर को SC ने सही पाया है। कोर्ट ने कहा कि बिहार सरकार जांच की सिफारिश करने में सक्षम है। कोर्ट ने माना है क‍ि मुंबई पुलिस ने जांच नहीं की। कोर्ट ने कहा है क‍ि मुंबई पुलिस ने सुशांत केस में जांच नहीं की है, बल्कि इस मामले में बस इन्‍क्‍वायरी की। आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने यह मामला पूरी तरह से सीबीआई को सौंप दिया है। कोर्ट ने साफ कहा कि आगे कोई भी एफआईआर इस मामले में दर्ज हुई तो सीबीआई देखेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News