नेपोटिज्म पर पहली बार सुशांत की फैमिली ने शुरू की बहस! इस तरह करेंगे पुलिस की जांच में मदद

7/1/2020 11:14:06 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 2 हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया है। मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दे दी है। कई स्टार्स ने आगे आकर बाॅलीवुड में फैले भाई भतीजावाद की बात को कबूला है।

PunjabKesari

हालांकि अभी तक सुशांत के परिवार ने इस मुद्दे को लेकर आवाज नहीं उठाई थी लेकिन अब लगता है कि एक्टर की फैमिली की तरफ से भी  नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। दरअसल, हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि अब वे भी सबके सामने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को उठाएंगे ।

PunjabKesari

सुशांत की बहन के पति विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'नेपोमीटर - कमिंग सून।' इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ फैक्ट के आधार पर लड़ाई होगी। हम रेटिंग प्रोवाइड करेंगे कि बॉलीवुड में कितना नेपोटिज्म है और कितने आउटसाइडर को मौका मिलता है। अगर नेपोटिज्म का मीटर हाई हुआ तो फिर नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी और इससे जीता जाएगा।

PunjabKesari

इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए विशाल कीर्ति ने लिखा-'मेरे भाई मयूर कृष्ण ने मेरे साले सुशांत सिंह राजपूत की याद में नेपोमीटर बनाया है जिससे हम बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के खिलाफ की लड़ाई को लड़ सकेंगे। विशाल के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस को जांच में मदद मिलेगी क्योंकि सुशांत से जुड़ी कई खबरों में यही बातें सामने आई कि वो नेपोटिज्म के कारण काफी डिप्रेशन में थे। विशाल के भाई मयूर कृष्ण ने नेपोटिज्म को नापने के लिए नेपोमीटर बनाया है।

PunjabKesari

इससे पहले विशाल ने बेटी और सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था-'बहुत मुश्किल है बार-बार ये सोचना कि हम पुरानी यादों में वापस नहीं जा सकते। ये तस्वीर साल 2014 की थी जिसे विशाल ने शेयर किया था। इस तस्वीर में सुशांत ने बहन की बेटी को गोद में लिया हुआ था। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे, लेकिन किसने सोचा था कि अचानक सुशांत इस तरह हर किसी को छोड़कर चले जाएंगे। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News