सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस संग इश्क लड़ा रहे है माही!

5/13/2019 11:22:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। हाल ही में अंकिता लोखंडे और कृति सैनन संग ब्रेकअप के बाद उनका नाम सारा अली खान से जुड़ा था। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही है कि सुशांत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों का प्यार इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हालांकि ये दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ काम नहीं कर रहे हैं लेकिन इनके अफेयर की चर्चाएं होनी शुरू हो गई है। सुशांत और रिया इन दिनों जमकर एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे है। सुशांत ने हाल ही में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह रिया के साथ खिलखिलाते नजर आ रहे थे। ये तस्वीर सुशांत के घर के बाहर की थी। 

 

PunjabKesari

 

सूत्र ने बताया है, 'इन दिनों सुशांत रेहा के साथ वक्त बिता रहे हैं। वो एक दूसरे को कुछ दिनों से जानते हैं और कुछ हफ्तों से उनकी अच्छी पटने लगी है। दरअसल, दोनों के बीच दोस्ती झट से बढ़ती चली गई और आजकल दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।' 

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो सुशांत को फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से फेम मिला था। उसमें सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। अपकमिंग की बात करें तो सुशांत जल्द ही फिल्म 'छिछोरे', 'दिल बेचारा' और ड्राइव में नजर आएंगे। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News