सुशांत केस में संदीप सिंह से पूछताछ करेगी सीबीआई, एक्टर की मौत के दिन अपार्टमेंट में थे मौजूद

8/21/2020 5:08:15 PM

मुंबई.  सुशांत की मौत को 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका हैं अभी भी यह केस सुलझ नही पाया हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से इस केस पर सीबीआई जांच शुरू कर दी गई हैं। सीबीआई इस केस की अच्छी तरह से जांच करने में जुट गई हैं। सीबीआई की टीम गुरूवार शाम को मुंबई पहुंची है।

PunjabKesari

सीबीआई टीम सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करेंगी। जिस दिन सुशांत की मौत हुई हैं उस दिन संदीप को सुशांत की बहन के साथ अपार्टमेंट में देखा गया था। एसपी नुपुर प्रसाद की अगुवाई में नीरज से सीबीआई की एसआईटी टीम पूछताछ करेगी।

PunjabKesari
इससे पहले सीबीआई द्वारा सुशांत के कुक नीरज को पाली हिल से उठाया गया है और स्लेशल ऑफिसर्स की टीम द्वारा कुक से पूछताछ की जा रही हैं। सुशांत की मौत वाले दिन कुक नीरज अपार्टमेंट में मौजूद था। यह वह बयान हैं जो सुशांत केस में एक नया मोड़ ला सकता है और पूरे केस की तस्वीर पेश कर सकता है।

PunjabKesari
बता दें मुंबई पुलिस ने सुशांत की केस डायरी, एक्टर के फोन और लैपटॉप समेत कई चीजें सीबीआई को सौंप दी है। रिपोर्टस के अनुसार सीबीआई ने  सनीयिर सुपरवाइजरी ऑफिसर्स, फील्ड जांचकर्ता और फोरेंसिक एक्पर्ट की 15  मेंबर्स की टीम बनाई हैं। जो अलग-अलग चीजों की जांच करेंगी। सीबीआई क्राइम के सीन की जांच करेगी और क्राइम के सीन को दोबारा बनाएगी।सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के अलावा पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम से पूछताछ करेगी।

PunjabKesari
सीबीआई की टीम को दो भागों मे बांट दिया गया हैं। एसपी अनिल यादव के नेतृत्व वाली टीम पुलिस मामले की फाइलों की जांच करेगी और एसपी नूपुर यादव के नेतृत्व वाली टीम फोरेंसिक एनालिसिस करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News