SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती से चौथे दिन करीब 9 घंटे हुई पूछताछ, ड्रग्स कनेक्शन के सवाल पर भड़कीं!

9/1/2020 8:25:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो ( CBI)और प्रवर्तन निदेशालय (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCD) भी जांच कर रही है।वहीं, सोमवार को सीबीआई की जांच का 11वां दिन था।

 

PunjabKesari

डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सीबीआई ने सोमवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और केस से जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ की। केस की मुख्य आरोपी रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ हुई। वहीं आज फिर रिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया।

 

PunjabKesari


4 दिनों में 35 घंटे की हो चुकी है पूछताछ

सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने की आरोपी रिया से पूछताछ का कल चौथा दिन था। चार दिनों में रिया से 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। शुक्रवार को रिया से 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे, रविवार को 9 घंटे और सोमवार को 9 घंटे तक पूछताछ हुई। इस दौरान सुशांत से जुड़े कई सवाल एक्ट्रेस से पूछे गए। खबर है कि कई सवालों पर रिया असहज नजर आईं। खासकर ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती थोड़ी नाराज लगीं। बताया ये भी जा रहा है कि सीबीआई ने उन्हीं सवालों को दोहराया है, जो रिया से पिछले दो दिन से पूछे जा रहे हैं। इससे वो थोड़ा खीज गई थीं। इसी के साथ फेस एनालिसिस करने के लिए भी एक ऑफिसियल को बैठाया गया था, जो उनके हावभाव पर ध्यान दे रहा था।

PunjabKesari

 

NCB ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज किया आपराधिक मामला

वहीं, मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ड्रग्स के मामले में रिया के खिलाफ एनसीबी ने आपराधिक मामला दर्ज किया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा  स्थित उनके फ्लैट में मिला था। पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News