दिशा और सुशांत की Whatsapp चैट हुई वायरल, नए प्रॉजेक्ट्स पर साइन करने वाले थे डील!

8/18/2020 11:43:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, वहीं उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने भी उनसे पहले 14वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी थी। दोनों के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन अभी तक उनकी रहस्मयी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। कुछ लोग सुशांत की मौत को दिशा की मौत से जोड़कर देख रही हैं। वहीं हाल ही में इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। हाल ही में दिवंगत सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की चैट वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि दोनों एक दूसरे के टच में थे और मिलकर भविष्य में कोई बड़ी डील करने वाले थे। 

PunjabKesari

ये सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की वाट्सऐप चैट है। इस चैट के मुताबिक,  दोनों के बीच 2,7,9 और 11 अप्रैल को बात हुई है।

PunjabKesari

इससे यह भी पता चलता है की दिशा सुशांत के लिए पीआर मैनेज कर रही थीं। सुशांत और दिशा ने एक नए प्रॉजेक्ट के बारे में बात की थी। चैट के मुताबिक सुशांत को अप्रैल में टीवी कर्मशल्स के ऑफर मिल रहे थे।

PunjabKesari
सुशांत  और दिशाके बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। चैट से पता चलता है कि सुशांत तेल कंपली के लिए एक एड करने वाले थे। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी।

PunjabKesari

इसके अलावा वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।  

PunjabKesari


वहीं दिशा के परिवार में बीते दिनों इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी की मौत का सुशांत से कोई लेना देना नहीं था। दिशा अपने मैनेजर के साथ एक बार ही मिली थी।
बता दें इससे पहले सुशांत और उनके दोस्त जावेरी के बीच की व्हाट्सअप चैट भी वायरल हो चुकी है। उसे देख ऐसा मालूम नहीं होता कि सुशांत किसी डिप्रेशन में थे। बताते चले सुशांत की मौत के लगातार इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है, लेकिन अभी तक उनके असली दोषी का पता नहीं चल पाया है।


 


 
 
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News