सुशांत के दोस्त का दावा ''सारा के साथ अच्छे थे सुशांत के रिलेशन, रिया चक्रवर्ती से बेहतर थी बॉन्डिंग''

8/20/2020 5:59:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और इस केस में आए दिन चौकाने वाले खुलासे सामने आते है। अब हाल ही में सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पर एक चौकाने वाला खुलासा किया है और बताया है कि सुशांत और सारा एक दूसरे से काफी प्यार करते थे।

PunjabKesari


सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे सुशांत और सारा का केदारनाथ की प्रोमोशन का वो समय अच्छी तरह याद है वो दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। उनकी एनर्जी बहुत प्योर थी। दोनों का प्यार बहुत ही शुद्ध था, जो आज कल के रिलेशनशिप में बहुत ही कम देखने को मिलता है। सारा सुशांत की लाइफ के हर किसी शख्स की खूब रिस्पेक्ट करती थीं,फिर वो उसका दोस्त हो, परिवार हो या कोई स्टाफ। ये बहुत हैरानीजनक था कि सारा ने  बॉलिवुड माफिया के दबाव से 'सोनचिड़िया' के फ्लॉप होने के बाद सुशांत से ब्रेकअप कर लिया। 

View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on

सैमुअल ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सारा अच्छी दोस्त थीं। हम सब साथ में घूमते थे। मैं उन पर ब्लेम नहीं लगा रहा क्योंकि किसी ने मुझे लिखित में नहीं दिया कि मैंने किसी के प्रेशर में ब्रेकअप कर लिया। सारा और सुशांत की इक्वेशन पर सैमुअल ने बताया, मेरे टाइम पर सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। फिर रिया सुशांत की जिंदगी में आई थीं। इसलिए मुझे हमेशा लगा कि सारा के साथ उनकी बेहतर बॉन्डिंग थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News