Heartbroken: सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी उनका डॉगी फज, एक्टर के रूम के आगे बैठा कर रहा है इंतजार

6/19/2020 10:30:37 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत के यूं चले जाने से हर कोई सदमे मेें है। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। सुशांंत की मौत के बाद उनके फैंस, दोस्त, परिवार वालों के साथ-साथ उनका डाॅगी फज भी उन्हें बहुत याद कर रहा है। इतना नहीं ही उनका डॉगी फज सुशांत के कमरे के बाहर उनका इंतजार भी कर रहा हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर फज का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि फज को लग रहा है कि सुशांत अभी भी अपने रुम में हैं और बाहर आने वाले हैं। इसे देखकर किसी का दिल भर आएगा।

PunjabKesari

सुशांत के डॉगी फज की ये तस्वीरें बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुजर ने ट्विटर पर  शेयर  की हैं। शेयर की तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत और फज के प्यार भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है।

 

तस्वीर के साथ मनवीर ने कैप्शन में लिखा- सुशांत भाई भले कोई और न सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है। बता दें कि सुशांत अपने डॉगी फज से बेहद प्यार करते थे अक्सर उनके साथ खेलते हुए वीडियो भी शेयर करते थे। 

PunjabKesari

सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था। पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन से लड़ रहे थे। 15 जून को सुशांंत का अंतिम संस्कार किया गया। वीरवार(18जून )को सुशांत के परिवार ने उनकी अस्थियों पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित की और उन्हें आखिरी अलविदा कहा।

 

View this post on Instagram

This video is going viral which is said to be #sushantsinghrajput ‘s doggos #fudge video however it is true or not?? No update yet #sushantsinghrajput #karanjohar #salmankhan #ektakapoor #bollywoodactor #gonetoosoon #ripsushant #ripsushantsinghrajput💔 #rip #restinpeace #bollywoodupdates #viralvideos #viral #bollywood #sushantvideos #tadkabollywood #punjabkesari

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News