गणेश उत्सव में ''भाई'' सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे हर्षद चोपड़ा, 12 साल पहले  ''किस देश में है मेरा दिल'' में साथ किया था काम

8/20/2020 12:18:00 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है। परिवार के साथ-साथ फैंस से लेकर करीबी दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार न्याय की मांग के लिए आवाज उठा रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया है। SC के इस फैसले से हर कोई खुश है। इसी बीच सुशांत के  ऑनस्क्रीन भाई हर्षद चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दिवंगत एक्टर को स्पेशल ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

हर्षद चोपड़ा गणपति उत्सव के एक इवेंट पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए नजर आने वाले है। स्टार प्लस द्वारा जारी किए गए प्रोमो को देखने के बाद तो हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी। प्रोमो में हर्षद चोपड़ा सुशांत की फिल्म राब्ता' के खूबसूरत गाने 'इक वारी आ' पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

हर्षद चोपड़ा ने टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' में सुशांत के साथ काम किया था। सुशांत का यह डेब्यू टीवी शो था और इसमें वह और हर्षद चोपड़ा भाई बने थे।   'किस देश में है मेरा दिल' में साथ काम करने के दौरान हर्षद और सुशांत में गहरी दोस्ती हो गई थी। यह शो 2008 में ऑन-एयर हुआ था। इस शो के बाद एकता ने अगले शो 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत को बतौर लीड हीरो साइन किया था।

 

 

View this post on Instagram

Ik vaari aa bhi ja yaara…… Harshad Chopda pays a wonderful tribute to #SushantSinghRajput with this performance! #StarParivaarGaneshotsav 2020, 23rd August at 8pm on StarPlus and Disney+ Hotstar. @harshad_chopda @sonu_sood @theshilpashetty @dreamgirlhemamalini

A post shared by StarPlus (@starplus) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News