सुशांत के ऑनस्क्रीन पिता दीपक काजिर का बयान-''सुसाइड नहीं क्लियर कट मर्डर'', संदीप सिंह पर भी उठाए कई सवाल

8/23/2020 4:27:31 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे है। बीते तीन दिनों से सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और उनके नौकर नीरज के बयान दर्ज किए थे। वहीं एक फिर आज सीबीआई दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच टीवी शो 'किस देश में हैं मेरा दिल' में  उनके पिता का किरदार निभा चुके दीपक काजिर ने सुशांत के निधन को लेकर एक चैनल से बातचीत की।

PunjabKesari

दीपक काजीर मे कहा- 'यह आत्महत्या नहीं क्लियर कट मर्डर है। दिशा और सुशांत की मौत में कनेक्शन है। ऐसे कैसे हो सकता है कि दोनों ने आत्महत्या की और सुसाइड नोट नहीं लिखा। सुशांत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा वह धैर्य वाला इंसान था। वह ऐसा कर ही नहीं सकता है। वह सुसाइड नहीं कर सकता।' दीपक ने सुशांत की डायरी को लेकर भी बात की।

PunjabKesari

एक्टर ने कहा-'जो व्यक्ति हर कुछ लिखता था तो वाकई में कुछ था तो सुसाइड से पहले क्यों नहीं लिखा कुछ। मैं मान ही नहीं सकता यह कि सुशांत ने खुदकुशी की है। किसने बोला कि वह डिप्रेशन में है। यह बस एक थ्योरी बनाई गई है। वो आदमी कभी डिप्रेशन में नहीं था।' 

PunjabKesari

संदीप को लेकर कही ये बातें 

इस दौरान जब उनसे संदीप सिंह को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा- 'मैंने कभी संदीप को नहीं देखा। मैंने उन्हें पहली बार न्यूज चैनल में ही देखा जहां उन्होंने खुद को सुशांत का दोस्त बताया। मुझे नहीं पता कि किस हक से उन्होंने सुशांत का आधार कार्ड और बाकी आईडी कलेक्ट की। दीपक ने सुशांत केस में संदीप के रोल पर सवाल खड़े किए हैं। सुशांत का आधार कार्ड कैसे उसके पास आया?

PunjabKesari

सुशांत का पर्स कैसे आया? यह तो पुलिस के पास होना चाहिए था? उन्होंने आगे सुशांत केस में हुई मुंबई पुलिस की जांच पर कहा, जांच सही नहीं की गई। जब सुन्नदा पुष्कर केस में उनका होटल सील कर दिया गया था सुशांत के केस में उनका फ्लैट सील क्यों नहीं हुआ। फॉरेंसिक टीम 2 दिन बाद क्यों आई।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News