जमीन से जुड़ा एक्टर: इंस्टाग्राम पर हजारों फैंस को फाॅलो बैक करते थे सुशांत सिंह राजपूत, फैंस के कमे

6/18/2020 3:21:08 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह के निधन के सदमे से उनके फैंस अब तक बाहर नहीं निकल पाए हैं। सुशांत के चेहरे की स्माइल और लविंग लेचर को फैंस काफी पसंद कर करते थे। फिल्मों का यह एक्टर का असल किरदार भी किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं था। वह अपने फैंस को अपना गाॅडफादर मानते थे। इस अंदाजा उनके सोशल अकाउंट से लगता है। बाॅलीवुड स्टार्स की फैन फॉलोइंग इंस्टा पर काफी होती है।

PunjabKesari

वहीं स्टार्स उन लोगों को ही फॉलो करते हैं जो फिल्म इंडस्ट्री से होते हैं और जिनका थोड़ा नाम होता है या फिर जो उनका करीबी होता है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत इससे बिल्कुल अलग थे। अगर सुशांत के इंस्टा पर नजर डालें तो सुशांत अपने फैंस को भी फॉलो करते थे। सुशांत ने करीब 7 हजार लोगों को फॉलो करके रखा था।

PunjabKesari

इतना ही नहीं सुशांत अपने फैंस के कमेंट का रिप्लाई भी करते थे। फिर चाहे वो कमेंट कैसा भी क्यों न हो। सुशांत ऐसे एक्टर थे जो अपने फैंस को ऐसे कमेंट पर विश भी किया करते थे।सुशांत की इन सब बातों को देखर ये तो साफ है कि वह एक जमीन से जुड़े एक्टर थे। 

PunjabKesari

सुशांत ने रविवार को मुंबई में सुसाइड कर लिया था। चाहे सुशांत आज हमारे बीच नहीं है लेकिन वह अपनी एक्टिंग और बातों के जरिए हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News