अंकिता करवाती थी पिता की सुशांत से बात, जिस बहन को मां मानते थे SSR उससे भी कर लिया था झगड़ा

7/31/2020 6:20:39 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कई खुलासे किए। हाल ही में एक इंटरव्यू में बिहार पुलिस के दो सदस्यों ने अंकिता ने पूछताछ की। इस पूछताछ में उन्होंने बताया था कि रेहा उन्हें किस तरह परेशान करती है। वहीं अब एक मीडिया से बात करते हुए अंकिता ने कई खुलासे किए। अंकिता ने बताया कि सुशांत पिछले एक साल में काफी बदल गए थे।

PunjabKesari

यहां तक कि जिस बहन से वह सबसे ज्यादा प्यार करते थे उनसे भी सुशांत का झगड़ा हो गया था। अंकिता ने बताया-'सुशांत सिंह राजपूत पिछले एक साल में काफी बदल गए थे। उनकी अपनी बहन श्वेता से एक साल से बात नहीं हुई थी।' अंकिता ने कहा-'उनके पिता मुझे काफी फोन किया करते और मुझसे कहते थे कि हमारी बात सुशांत से करवा दें। सुशांत अपने नंबर बदलता रहता था। मुझे काफी अजीब लगता था कि सुशांत क्यों बार-बार अपना नंबर बदल रहा है।' उनकी बहन श्वेता ने मुझे अभी मिलने पर बताया कि मेरी 1 साल बाद अभी मई में जाकर एक बार सुशांत से बात हुई।

PunjabKesari

नवंबर में हुई थी बहन से बात 


अंकिता ने कहा-'मेरी नवंबर में 'रानी दी' (सुशांत की बहन) से बात हुई थी। उस वक्त वह बहुत ज्यादा रो रही थीं। रानी दी ने मुझसे कहा-'अंकिता हम मुंबई सुशांत को लेने आए थे। उसे डेंगू हुआ था। हमने उसका टिकट तक करा दिया था। रानी दीदी ने कहा कि सुशांत वापस लौटने को तैयार था। अचानक फिर क्या हुआ वह वापस आया और कहा कि रानी दी मैं आपके साथ नहीं आ रहा हूं। मैं पूरी तरह से ठीक हूं।' सुशांत की लाइफ में उनकी मम्मी के बाद रानी दीदी ही थीं। रानी दीदी अगर कहती कि उठो तो सुशांत उठता था। वह उनकी हर एक बात मानता था। जब सुशांत ने उनकी बात नहीं मानी तो वह बहुत दुखी हो गईं थीं। वह कहने लगी कि मेरे भाई को क्या हुआ है। मेरा भाई ऐसा था ही नहीं।'

PunjabKesari
 

बड़ी बहन से साथ हुआ था झगड़ा

अंकिता ने सुशांत की बहन के साथ झगड़े पर कहा-'सुशांत का अपनी बड़ी बहन प्रियंका से किसी के कारण झगड़ा हो गया था। इसके बाद सुशांत और प्रियंका दीदी एक दूसरे से बात तक नहीं कर रहे थे जबकि दोनों एक साथ कॉलेज भी पढ़े हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांतमामले में उनके पिता द्वारा बिहार में FIR दर्ज कराए जाने के बाद अब कहानी पूरी तरह बदल चुकी है। पहले जहां मुंबई पुलिस लगातार बस पूछताछ करती चली जा रही थी वहीं अब बिहार पुलिस के पास ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब तलाशने की शुरुआत हो गई है। रेहा चक्रवर्ती पर सुशांत के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News